रात भर तेरी तारीफें करता रहा, चांद इतना जला की सुबह तक सूरज हो गया। ________________ रात भर तेरी तारीफें करता रहा, चांद इतना जला की सुबह तक सूरज हो गया। ______...
जमाना बीत गया कहानी सुने हुए परियों की, राजा रानी की। जमाना बीत गया कहानी सुने हुए परियों की, राजा रानी की।
मेरे अस्तित्व के अस्तित्व की जो पहचान है, वो है मेरी दादी नानी, बचपन का सबसे पहला प्य मेरे अस्तित्व के अस्तित्व की जो पहचान है, वो है मेरी दादी नानी, बचपन का सब...
उसी चादर पर बैठकर दो प्रेमी अपने विरह और मिलन के गीत गाते वक़्त को सुनाते और वह सुनती उन सदि... उसी चादर पर बैठकर दो प्रेमी अपने विरह और मिलन के गीत गाते वक़्त को सुनाते औ...
वो आम की बगिया वो बचपन की सखिया सबसे अखियो से ओझल होता जाय रे। बाबुल मेरा मायका छुटा जाय रे... वो आम की बगिया वो बचपन की सखिया सबसे अखियो से ओझल होता जाय रे। बाबुल मे...
किये थे कुछ सवालात खुद से, जानता हूँ क्या मैं खुद को ? जवाब तो कुछ ना मिला, पर पता च किये थे कुछ सवालात खुद से, जानता हूँ क्या मैं खुद को ? जवाब तो कुछ ना मिला...